YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

अय्यर को अपनी टीम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद 

अय्यर को अपनी टीम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद 

नई दिल्ली ।  कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के नये कप्तान श्रेयस अय्यर को उम्मीद है कि उनकी टीम आईपीएल के इस 15 वें सत्र में अच्छा प्रदर्शन करेगी। अय्यर को केकेआर ने मेगा नीलामी में 12.25 करोड़ रुपए में खरीदा है। अय्यर पिछले सत्र में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में थे। अय्यर के अनुसार वह आईपीएल के इस सत्र में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। अय्यर के अनुसार उनका पसंदीदा स्थान नंबर तीन पर बल्लेबाजी करना है पर वह किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। 
अय्यर ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से भी कहा है कि किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार रहें ओर हर प्रकार की जिम्मेदारी लें। उन्होंने कहा, "आप हमेशा एक प्रकार की ही भूमिका नहीं निभा  सकते। मैं किसी भी दिन एक पावर हिटर की भूमिका निभा सकता हूं और जरूरत पड़ने पर टीम को संभालने वाले खिलाड़ी के तौर पर भी नजर आ सकता हूं। यह सब हालातों पर निर्भर करता है। यदि आपका दिन है तो आप बाहर जाकर टीम के लिए मैच जीता सकते हैं। सभी खिलाड़ियों को इसकी जिम्मेदारी लेनी होगी और अन्य खिलाड़ियों के भरोसे पर रहने की जगह स्वयं मैच जीतने के प्रयास करने होंगे।।" केकेआर को आईपीएल में अपना पहला मुकाबला गत विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) से खेलना है। पिछले सत्र में केकेआर उपविजेता रही थी। 
आईपीएल 2022 के लिए केकेआर टीम इस प्रकार है : 
आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन, श्रेयस अय्यर, पैट कमिंस, अभिजीत तोमर, सैम बिलिंग्स, एलेक्स हेल्स, रमेश कुमार, मोहम्मद नबी, अमन खान, उमेश यादव, नीतीश राणा, शिवम मावी, शेल्डन जैक्सन, अजिंक्य रहाणे , रिंकू सिंह, अनुकुल रॉय, रसिख डार, चमिका करुणारत्ने, बाबा इंद्रजीत, अशोक शर्मा, प्रथम सिंह। 
 

Related Posts