YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

आईपीएल में कुछ खिलाड़ियों के खेलने से नाराजगी नहीं : एल्गर 

आईपीएल में कुछ खिलाड़ियों के खेलने से नाराजगी नहीं : एल्गर 

डरबन ।  दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के  टेस्ट कप्तान डीन एल्गर टीम ने कहा है कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला की जगह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने के कुछ खिलाड़ियों के फैसले से वह नाराज नहीं हैं। वहीं इससे पहले एल्गर ने खिलाड़ियों से कहा था कि वह आईपीएल की जगह राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलने को प्राथमिकता दें। साथ ही कहा था कि इससे टीम के प्रति उनका समर्पण दिखेगा। इसके बाद भी कैगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी सहित कई स्टार खिलाड़ी आईपीएल में खेल रहे हैं। इसी को देखते हुए एल्गर ने कहा कि वह उन खिलाड़ियों के साथ खुश हैं जो राष्ट्रीय टीम में हैं पर इसमें नहीं खेलने वाले खिलाड़ियों से भी मुझे दिक्कत नहीं है। 
एल्गर ने कहा, ‘मैं उन खिलाड़ियों के साथ बैठने में सहज हूं जो यहां नहीं हैं। मैंने उन खिलाड़ियों की मानसिक स्थिति जानने के लिए उनके साथ बातचीत की है। उन्होंने जो जवाब दिये मैं उनको लेकर सहज हूं।' बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला में दक्षिण अफ्रीका को अपने तेज गेंदबाज रबाडा, एनगिडी और मार्को जेनसेन के अलावा चोट से उबर रहे एनरिक नोर्किया की कमी भी खलेगी। 
उन्होंने कहा कि बल्लेबाज एडेन मार्कराम और रॉसी वान डेर डूसेन भी इस टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं हैं। एल्गर ने कहा, ‘मैं जो कह सकता हूं और जो नहीं कर सकता, उसको लेकर मेरी अपनी सीमाएं हैं पर मुझे लगता है कि अपने को टेस्ट श्रृंखला के लिए उपलब्ध रखने के लिए कहने पर खिलाड़ियों को थोड़ा मुश्किल में डाल दिया था।' एल्गर के अनुसार उनकी टीम इस श्रृंखला में बेहतर प्रदर्शन के लिए तैयार हैं। 
 

Related Posts