YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

भविष्य के लिए तैयार कर रहे टीम : सूर्यकुमार 

भविष्य के लिए तैयार कर रहे टीम : सूर्यकुमार 

मुंबई । मुम्बई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने प्रशंसकों से कहा है कि टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है। इसी का वह उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पायी है। सूर्यकुमार के अनुसार आने वाले दिनों में बेहतर परिणाम आयेंगे क्योंकि भविष्य को देखते हुए टीम तैयार की जा रही है। मुंबई इंडियंस आईपीएल के इस सत्र में अपने शुरूआती सभी पांच मैच हारने के कारण प्लेऑफ की दौड़ से भी दूर होती नजर आ रही है। इसका कारण यह है कि अब उसे प्लेऑफ में जगह बनाने बचे हुए नौ मैचों में से आठ जीतने होंगे जो उसके वर्तमान प्रदर्शन को देखते हुए संभव नजर नहीं आता है। 
इस बल्लेबाज ने कहा, ‘जैसा कि आपने नीलामी में देखा, हम अगले तीन-चार वर्षों के लिए नई टीम बना रहे हैं, अगले कुछ वर्षों में आपको इस टीम में कुछ शानदार खिलाड़ी देखने को मिलेंगे।' इसी के तहत पहली बार शामिल दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस और युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने इस बार अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींच है। उन्होंने कहा, ‘काफी चीजें सकारात्मक रहीं, आप डेवाल्ड और तिलक तथा अन्य कई नये चेहरों को देख सकते हो।' आईपीएल की मेगा नीलामी में मुंबई इंडियंस ने इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को खरीदा था पर वह पफिट नहीं होने के कारण इस सत्र में नहीं खेल पाये हैं। इससे भी टीम को नुकसान हुआ है। 
ऐसे में टीम के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पर जरुरत से ज्यादा भार आ गया। इसके अलावा उन्हें अन्य गेंदबाजों डेनियल सैम्स, टाइमल मिल्स, बासिल थम्पी और जयदेव उनादकट से सहयोग नहीं मिला है। 
 

Related Posts