YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

बिना नाम लिए अमित मिश्रा ने दिया इरफान पठान के ट्वीट का जवाब, यूजर्स ने भी दिए रिएक्शन 

बिना नाम लिए अमित मिश्रा ने दिया इरफान पठान के ट्वीट का जवाब, यूजर्स ने भी दिए रिएक्शन 

नई दिल्ली । पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं। वह अकसर क्रिकेट से जुड़ी बातों को तो ट्वीट करते ही हैं, कई बार अन्य मामलों पर भी अपनी खुलकर राय रखते हैं। उन्होंने एक अधूरा ट्वीट शुक्रवार सुबह किया। इसमें उन्होंने अपने देश को खूबसूरत बताया, साथ ही यूजर्स को इसे पूरा करने का टास्क दिया। उन्होंने ट्वीट के आखिर में ‘लेकिन’ लिखा था। लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने इसे पूरा किया लेकिन न  इरफान को टैग किया और न उनके नाम कि कही जिक्र किया।
अमित मिश्रा के ट्वीट को इरफान पठान के अधूरे ट्वीट से ही जोड़कर देखा जा रहा है। इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसके पास दुनिया का महानतम देश बनने की काबिलियत है लेकिन…’ पठान ने इस तरह अपनी बात को अधूरा छोड़ दिया। अब मिश्रा ने एक ट्वीट किया, जिसकी शुरुआती लाइनें इरफान पठान के ट्वीट से मिलती हैं। अमित मिश्रा ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया।
इरफान पठान ने शुक्रवार 22 अप्रैल को सुबह 5.22 मिनट पर यह ट्वीट किया। मिश्रा ने दोपहर 12 बजकर 38 मिनट पर अपना ट्वीट किया। मिश्रा ने लिखा, ‘मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसके पास दुनिया का सबसे खूबसूरत देश बनने की काबिलियत है… यदि सिर्फ कुछ लोग यह समझ जाएं कि हमारा संविधान वह पहली किताब है जिस पर अमल किया जाना चाहिए।’ अब मिश्रा के ट्वीट पर लोग रिप्लाई कर रहे हैं। कई ने तो इरफान पठान को टैग तक कर दिया। 
कई यूजर्स ने पूछा भी कि अमित मिश्रा ने क्या यह इरफान पठान को जवाब दिया है। इतना ही नहीं, एक यूजर ने लिखा कि, इरफान जब तक आप जैसे लोग हैं तब तक भारत सबसे महान देश नहीं बन पाएगा। प्रशांत यादव नाम के एक यूजर ने मनोज वाजपेयी का मीम शेयर करते हुए लिखा करारा जवाब मिलेगा।
 

Related Posts