YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

आरसीबी अब किसी एक खिलाड़ी पर आधारित नहीं रही : शास्त्री

आरसीबी अब किसी एक खिलाड़ी पर आधारित नहीं रही : शास्त्री

मुंबई  । भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि आईपीएल के इस सत्र में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (आरसीबी) की टीम इसलिए सफल रही है क्योंकि उसका कोई न कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर टीम को जीत दिला रहा है। अभी तक अलग-अलग खिलाड़ियों ने इस सत्र में आरसीबी की ओर से अहम भूमिका निभाते हुए अपनी टीम को जीत दिलायी है। इससे इस बार इस टीम के पास आईपीएल खिताब जीतने का अच्छा अवसर है। 
शास्त्री ने कहा कि वे अच्छा खेल रहे हैं और सीएसके के खिलाफ मिली जीत के बाद उनका मनोबल भी बढ़ा है। टीम के  ड्रेसिंग रूम का माहौल पहले की तुलना में बहुत बेहतर है। टीम के सभी खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरे हैं और अब उनकी मानसिकता भी सकारात्मक है। 
वहीं पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने माना है कि इस बार आरसीबी की टीम बेहतर नजर आ रही है। साथ ही कहा कि एक संतुलित टीम होने के कारण ही उसका प्रदर्शन बेहतर हुआ है। आरसीबी का संतुलन अभी बहुत अच्छा नजर आता है जबकि इससे पहले ऐसा नहीं था। तब टीम विराट कोहली या एबी डिविलियर्स जैसे स्टार खिलाड़ियों की बल्लेबाजी पर ही आधारित रहा करती थी। इस साल टीम एक अलग रुप में नजर आ रही है। बल्लेबाजी के अलावा उसके पास कई अच्छे गेंदबाज भी हैं जिससे वह अब लक्ष्य का बचाव भी कर पा रही है। गेंदबाज़ी के कई विकल्प मौजूद हैं जो उनके लिए सबसे बेहतरीन बात है।
 

Related Posts