YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

प्लेऑफ में सबसे पहले पहुंचने से उत्साहित हैं हार्दिक

प्लेऑफ में सबसे पहले पहुंचने से उत्साहित हैं हार्दिक

पुणे । गुजरात टाइटंस क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या आईपीएल के इस 15 वें सत्र में सबसे पहले प्लेऑफ में पहुंचने से बेहद उत्साहित हैं। गुजरात टाइटंस ने यहां हुए एक मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स को आसानी से हराकर प्ले ऑफ में अपनी जगह बनायी है। 
हार्दिक ने कहा कि पिछला मैच अच्छी स्थिति में होने के बावजूद हारने पर उन्होंने साथी खिलाड़ियों से बात की थी , जिसका लाभ इस मैच में मिला। उन्होंने कहा, ‘हमारे गेंदबाजों ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन किया और हमने कोई गलती नहीं की। 14वें मैच से पहले क्वालीफाई करना शानदार है, यह शानदार प्रयास है और हमें अपने ऊपर गर्व है।।’
इस मैच में गुजरात से मिले 145 रन के लक्ष्य के जवाब में लखनऊ 13.5 ओवर्स में ही सिर्फ 82 रन पर सिमट गयी थी। क्विंटन डिकॉक और दीपक हुड्डा को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज दो अंकों तक भी नहीं पहुंच पाया। गुजरात की टीम लीग में अधिकतर समय शीर्ष पर रही थी, लेकिन पिछले दो मैचों में बल्लेबाजों के विफल रहने के कारण उसे हार झेलनी पड़ी। इससे उसकी जगह लखनऊ टॉप पर पहुंच गया था। अब गुजरात के फिर सबसे ज्यादा 18 अंक हो गए हैं, जबकि लखनऊ 16 अंकों के साथ ही दूसरे स्थान पर  खिसक गयी है। 
 

Related Posts