YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

टी20 में  ऋषभ की जगह पक्की नहीं मानते जाफर

टी20 में  ऋषभ की जगह पक्की नहीं मानते जाफर

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीफ जाफर ने कहा है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अगर लय में नहीं लौटे तो टी20 में उनकी जगह खतरे में पड़ सकती है। ऋषभ एक आक्रामक बल्लेबाज हैं जो कभी भी मैच का रुख पलटने की क्षमता रखते हैं पर पिछले कुछ समय से उनका बल्ला खामोश है। जाफर के अनुसार
जब लोकश राहुल फिट होकर वापसी करेंगे तो ऋषभ को जगह के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है क्योंकि राहुल विकेटकीपर भी हैं। वहीं अनुभवी दिनेश कार्तिक भी एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। इसके अलावा युवा ईशान किशन भी विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। 
जाफर ने साथ ही कहा, ऋषभ को अगर अपनी जगह बनाये रखनी है तो उन्हें लगातार रन बनाने होंगे और अपने प्रदर्शन में निरंतरता लानी होगी। टी20 में उनका प्रदर्शन बीते कुछ समय से अच्छा नहीं रहा है। मैंने पहले भी कई बार कहा है कि पंत ने जिस तरह से टेस्ट और एकदिवसीय में अच्छी पारियां खेली हैं। वैसी पारियां वह टी20 में नहीं खेल पाये हैं। इसका कारण यह है कि वह अधिक तेजी से रन बनाने का प्रयास करते हैं। ऐसे में मेरे अनुसार तो ऋषभ की टी20 टीम में जगह पक्की नहीं है। इस बल्लेबाज ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अब तक हुए 3 टी20 में कुल 40 रन बनाए हैं। इससे पहले, उन्होंने आईपीएल 2022 के 14 मैच में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 151 के स्ट्राइक रेट से 340 रन बनाए थे पर पूरे सत्र में वो एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए। 
 

Related Posts