YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

अकेले कोहली भारी पड़े अफगानिस्तान पर, भारत की 101 रन से जीत

अकेले कोहली भारी पड़े अफगानिस्तान पर, भारत की 101 रन से जीत

दुबई  । एशिया कप के लीग मैच में भारत ने अफगानिस्तान को 101 रन से पराजित कर दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 212 रन बनाए। जवाब में अफगानिस्तान की टीम आठ विकेट पर 111 रन ही बना सकी।
213 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरे अफगानिस्तान की टीम के तीन बल्लेबाज बिना खाता खोले पवेलियन वापस लौट गए। इब्राहिम जादरान ने 59 गेंदों में 64 रन की नाबाद पारी खेली। उन्होंने चार चौके और दो छक्के लगाए। इसके अतिरिक्त कोई भी बल्लेबाज उल्लेखनीय बल्लेबाजी नहीं कर पाया भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने 5 विकेट लिए। अश्विन, अर्शदीप सिंह और दीपक हूडा को 1 - 1 विकेट मिले।
इससे पहले बल्लेबाजी करने उतरे भारत के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। लोकेश राहुल 41 गेंदों में छह चौके और दो छक्के की सहायता से 62 रन बनाने के बाद आउट हुए। उन्हें फरीद अहमद ने नजीबुल्लाह के हाथों कैच कराया। सूर्यकुमार यादव को 6 रन के स्कोर पर फरीद अहमद ने बोल्ड कर दिया। लेकिन इसके बाद अफगानिस्तान विकेट के लिए तरस गया। विराट कोहली ने 61 गेंदों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 122 रन बनाए और नाबाद रहे। विराट ने मैदान में चारों तरफ छह छक्के और 12 चौके लगाए। ऋषभ पंत 16 गेंदों में तीन चौके की सहायता से 20 रन बनाकर नाबाद रहे।
 

Related Posts