YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 विराट के बल्ले की वापसी पर डिविलियर्स उनके साथ साझा की तस्वीर, पत्नी अनुष्का बोलीं- ओह माय गॉड

 विराट के बल्ले की वापसी पर डिविलियर्स उनके साथ साझा की तस्वीर, पत्नी अनुष्का बोलीं- ओह माय गॉड


नई दिल्ली। भारत के सितारा क्रिकेटर और धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली का थमा बल्ला एक बार फिर दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 सुपर 4 मैच में बोल उठा और उन्हेंने अपना 71 वां शतक पूरा किया। पूर्व भारतीय कप्तान ने बल्ले से अपनी वापसी की घोषणा की। उन्होंने 61 गेंदों में नाबाद 122 रन बनाए। विराट के इस शतक पर उनके दोस्त और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने भी बधाई देते हुए कई पोस्ट शेयर किए।
विराट कोहली के पहले टी20 इंटरनेशनल शतक के बाद दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान, आरसीबी के पूर्व बल्लेबाज और कोहली के खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोहली के साथ शानदार तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में विराट और डिविलियर्स फिल्म ‘शोले’ जैसे स्कूटर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए डिविलियर्स ने लिखा, 'उनके आज के 100 के साथ मैंने सोचा कि मैं इस याद को साझा करूंगा। टॉप नॉक मेरे दोस्त। अभी और आने बाकी हैं। एबी डिविलियर्स की इस तस्वीर पर विराट कोहली के साथ-साथ अनुष्का शर्मा ने भी अपना रिएक्शन दिया है। विराट ने लिखा है- थैंक्स बिस्टिक, लव यू। वहीं, अनुष्का शर्मा ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ओह माय गॉड।
विराट कोहली के साथ अपनी इस खास तस्वीर को शेयर करने से पहले एबी डिविलियर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी दो ट्वीट कर विराट को बधाई दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'विराट कोहली दोबारा नाच रहे हैं! क्या प्यारा नजारा है।' उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा था, 'जब मैंने कल उससे बात की तो मुझे पता था कि कुछ पक रहा है। अच्छा खेला मेरे दोस्त।'
विराट कोहली ने एशिया कप में शानदार खेल दिखाया। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में दो अर्द्धशतक और एक शतक जड़ा। उन्होंने अपना पहला टी20 शतक दर्ज, किया जिसमें 12 चौके और 6 छक्के शामिल थे। हालांकि, टीम इंडिया अफगानिस्तान के खिलाफ टॉस हार गई थी, लेकिन वह कोहली की बड़ी पारी की मदद से 20 ओवरों में 212 रन बनाने में सफल रही। स्टैंड-इन कप्तान केएल राहुल ने 41 में से 62 रन बनाए।
लक्ष्य का पीछा करते हुए पावरप्ले में जल्दी विकेट गंवाने के कारण अफगानिस्तान के बल्लेबाज फॉर्म में नहीं दिखे। अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपने चार ओवर के कोटे में कुल पांच विकेट लेकर अफगानिस्तान के बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर दिया। इब्राहिम ज़ादरान ने अपना अर्धशतक पूरा किया, लेकिन उनकी टीम के लिए विशाल स्कोर का पीछा करने के लिए पर्याप्त नहीं था। अफगानिस्तान 20 ओवर में 11 रन ही बना सकी और भारत 101 रनों से मैच जीत गया।
 

Related Posts