YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

टी20 क्रिकेट से संन्यास ले लें विराट : शोएब अख्तर 

टी20 क्रिकेट से संन्यास ले लें विराट : शोएब अख्तर 

लाहौर । पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर तरीफ करते हुए कहा है कि अब उन्हें टी20 को अलविदा  कह देना चाहिये। शोएब अख्तर के अनुसार विराट को अपनी पूरी ताकत छोटे प्रारुप में ही नहीं लगानी चाहिये। इस प्रकार बल्लेबाजी अगर वह एकदिवसीय में करेंगे तो तीन शतक और लगा सकते हैं। 
अख्तर के अनुसार पाक के खिलाफ टी20 विश्व कप मैच में उन्होंने जिस प्रकार की पारी खेली उससे साफ है कि उन्हें अपनी पुरानी लय मिल गयी है। विराट ने जिस प्रकार पाक के तेज गेंदबाजी आक्रमण को बेकर कर दिया उसकी जितनी सराहना की जाये वह कम है। उनकी बल्लेबाजी के कारण ही भारतीय टीम इस मैच में जीती है।
इस पूर्व तेज गेंदबाजी ने कहा, "मेरा मानना है कि उन्होंने पाक के खिलाफ अपने करियर की की सबसे बड़ी पारी खेली। उन्होंने इस तरह खेला, क्योंकि उन्हें आत्मविश्वास था कि वह ऐसा करने में सफल रहेंगे। उन्होंने एक धमाके के साथ वापसी की है। इसलिए में चाहता हूं कि वह टी20 से संन्यास ले लें। जिससे उनकी पूरी ताकत इसी प्रारुप में न खर्च हो। साथ ही कहा कि इस प्रकार से बल्लेबाजी करते हुए वह एकदिवसीय प्रारुप में तीन शतक और लगा सकते हैं। 
 

Related Posts