YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 भारतीय खिलाड़ियों ने खाने को लेकर नाराजगी जतायी  होटल से दूर मैदान मिलने से नाराज टीम अभ्यास के लिए नहीं गयी 

 भारतीय खिलाड़ियों ने खाने को लेकर नाराजगी जतायी  होटल से दूर मैदान मिलने से नाराज टीम अभ्यास के लिए नहीं गयी 

सिडनी । भारतीय टीम ने यहां टी20 विश्वकप क्रिकेट में खराब खाने और अभ्यास के लिए मैदान दूर उपलब्ध कराने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से शिकायत की है। भारतीय टीम को जो खाना दिया गया था वह ठंडा भी था। इस कारण कई खिलाड़ियों ने अपने होटल के कमरों से ही खाना वापस भेज दिया। विश्व कप में लगभग सभी टीमों को एक ही प्रकार का खाना मिलता है पर भारतीय खिलाड़ियों को गर्म भोजन नहीं मिला जबकि कड़े अभ्यास सत्र के बाद यह जरुरी माना जाता है। भारतीय टीम का मंगलवार को एक वैकल्पिक अभ्यास सत्र था। 
अभ्यास के बाद खाने में फलों के साथ कस्टम सैंडविच शामिल थे। अभ्यास सत्र समाप्त होने के कारण दोपहर के भोजन का समय हो गया था इसलिए खिलाड़ियों को पूरे आहार की उम्मीद थी पर वह नहीं मिला। वहीं इस मामले को लेकर बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘यह किसी बहिष्कार की तरह नहीं है। कुछ खिलाड़ियों ने फल लिये पर हर कोई दोपहर का भोजन करना चाहता था और इसलिए उन्होंने होटल वापस जाने पर खाना खाया। भारतीय टीम ने खाने की शिकायत भी आईसीसी से की है. गत दिवस अभ्यास सत्र के बाद टीम को जो खाना परोसा गया वह अच्छा नहीं था। टीम प्रबंधन ने यह बात आईसीसी के सामने भी रखी है। खाने के अलावा भारतीय टीम ने मैदान को लेकर भी नाराजगी व्यक्त की है। 
भारतीय क्रिकेट टीम ने बुधवार को अभ्यास सत्र से इंकार कर दिया क्योंकि उसे जो मैदान दिया गया था वह होटल से काफी दूर था। ऐसे में टीम को लंबी यात्रा करनी पड़ती जिससे थकान होने का डर था। भारतीय टीम को को सिडनी के उपनगर ब्लैकटाउन में मैदान उपलब्ध कराया गया था। 
 

Related Posts