YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

हमारा ध्यान अभी केवल ट्रॉफी पर : अजिंक्य रहाणे

हमारा ध्यान अभी केवल ट्रॉफी पर : अजिंक्य रहाणे

 मुंबई टीम गुरुवार को अपेक्षाकृत कमजोर सिक्किम के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। एमरल्ड हाइट्स मैदान पर दोपहर के सत्र में अभ्यास सत्र के दौरान मुंबई के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी टीम रणजी ट्रॉफी के निराशाजनक प्रदर्शन से उबरकर यहां छोटे प्रारूप में अपनी लय को बरकरार रखने का प्रयास करेगी। इस समय उसका ध्यान केवल मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट पर केन्द्रीत है। 
कप्तान रहाणे ने कहा कि घरेलू सत्र में वापसी करना अच्छा है। वह हमेशा से ही टीम के लिए खेलने में गर्व का अनुभव करते हैं। हमारा रणजी सत्र भले ही इतना अच्छा नहीं रहा। लेकिन हाल ही में हमने विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया है। जहां तक रणजी ट्रॉफी में चुनौती का सवाल है, प्रत्येक टीम चार दिवसीय क्रिकेट में अब बेहतर हो रही है। ऐसे में सभी टीमों के लिए यह एक चुनौती है। लेकिन अभी हमारा ध्यान पूरी तरह से टी-20 पर है। 
:: आईपीएल खेल रहे ख‍िलाड़‍ियों के लिए यह अच्छा मौका :: 
मुश्ताक अली ट्रॉफी के आयोजन के बारे में अजिंक्य रहाणे का कहना है कि आइपीएल से पहले इस टूर्नामेंट का होना एक तरह से अच्छा ही है, क्योंकि ज्यादातर खिलाड़ी आइपीएल में खेलेंगे ऐसे में उनके लिए यह एक अच्छा मौका रहेगा। लेकिन अभी मैं आइपीएल के बारे में नहीं सोच रहा हूं, केवल मुंबई टीम और इस टूर्नामेंट पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। मेरा व्यक्तिगत ऐसा कोई लक्ष्य नहीं है। लेकिन मैं खुद के लिए और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहूंगा। पिछले प्रदर्शन का टीम कोई दबाव नहीं है।

Related Posts