YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

कोहली ने की मैक्सवेल की तारीफ

कोहली ने की मैक्सवेल की तारीफ

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की जमकर सराहना की है। मैक्सवेल के शानदार शतक से ही मेहमान ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दूसरा टी20 जीतने के साथ ही सीरीज अपने नाम कर ली है।  
मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने हमें खेल के हर क्षेत्र में हमसे बेहतर प्रदर्शन किया है और वे जीत के अधिकारी थे। भारत ने कोहली के 72 रनों की बदौलत 190 रनों का बड़ा स्कोर बनाया लेकिन मैक्सवेल की बल्लेबाजी से मेहमान टीम ने दो गेंद शेष रहते मुकाबला अपने नाम कर लिया। भारतीय कप्तान ने कहा कि मैक्सवेल जब ऐसे बल्लेबाजी कर रहे हों तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। कोहली ने कहा कि टीम हर मैच को लेकर चल रही है लेकिन इसके साथ ही जीतना भी जरूरी है। कोहली ने कहा कि हमें कम से कम इस मैच में जरूर जीतना चाहिए था पर ओस के कारण गेंदबाजी करना भी मुश्किल रहा। 
विश्व कप से पहले भारतीय टीम को अब सिर्फ पांच एकदिवसीय मैच खेलने हैं। विराट ने कहा कि हम हर खिलाड़ी को कुछ मैच देना चाते थे और एकदिवसीय सीरीज में भी प्रयोग जारी रखेंगे। अब यह खिलाड़ियों पर निर्भर करता है कि वे कैसा प्रदर्शन करते हैं।  

Related Posts