YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

टी-20 के लिए हैदराबाद पहुंची भारतीय टीम 

टी-20 के लिए हैदराबाद पहुंची भारतीय टीम 

टी-20 के लिए हैदराबाद पहुंची भारतीय टीम 
भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ छह दिसंबर को होने वाले पहले टी-20 मैच के लिए हैदराबाद पहुंच गई है। हैदराबाद रवाना होते हुए कप्तान विराट ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है। इसमें उनके साथ बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर शिवम दुबे भी नजर आ रहे हैं। विंडीज के विरुद्ध सीरीज का पहला टी-20 मुंबई में होने वाला था, पर बाद में उसे हैदराबाद स्थानांतरित कर दिया गया जबकि तिरुवनंतपुरम में 8 दिसंबर को दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 11 दिसंबर को मुंबई में होगा। इसके बाद तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज होगी। कोहली के ट्वीट के तुरंत बाद केएल राहुल ने भी एक तस्वीर साझा की, जिसमें कप्तान विराट कोहली और शिवम दुबे नजर आ रहे हैं। 
बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान विराट ब्रेक पर चले गए थे। वहीं भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी को भी टी-20 सीरीज में शामिल किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 21 नवंबर को टी20 और एकदिवसीय के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन घायल होने के बाद टी-20 सीरीज से बाहर हैं। उनकी जगह संजू सैमसन को शामिल किया गया है। दूसरी ओर वेस्टइंडीज की कप्तानी कीरोन पोलार्ड को सौंपी गयी है। 
भारतीय टीम इस प्रकार है
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, संजू सैमसन।
 

Related Posts